1.50 लाख में नहीं सिर्फ 29,000 में घर लाएं 120KM रेंज वाली Power EV P Sport इलेक्ट्रिक बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Power EV P Sport
WhatsApp Redirect Button

धनतेरस आने वाली है यानी कि फेस्टिवल सीजन यदि आप बजट रेंज में एक दमदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में हाल ही में भारतीय बाजार में लांच हुई Power EV P Sport इलेक्ट्रिक बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि बजट रेंज में आने के बावजूद भी कंपनी के द्वारा इसमें 120 किलोमीटर की रेंज एडवांस फीचर्स और आकर्षक सपोर्ट लक दी गई है, तो चलिए आज मैं आपको इसकी कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Power EV P Sport के कीमत

सबसे पहले बात अगर भारतीय बाजार में उपलब्ध स्टैंडर इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट रेंज में ज्यादा रेंज आकर्षक सपोर्ट लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहता है। खासकर या बाइक उनके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाली है। भारतीय बाजार में 1.45 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.75 लख रुपए तक जाती है।

Power EV P Sport पर EMI प्लान

Power EV P Sport

यदि इस धनतेरस आप इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है, तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹29,000 की डाउन पेमेंट कर दी होगी। इसके बाद आपको अगले 3 वर्ष के लिए बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को मात्र ₹3,154 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Power EV P Sport के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक के परफॉर्मेंस के बारे में भी बता देते हैं दरअसल कंपनी के द्वारा इसमें तीन क की पावरफुल हब मोटर का उपयोग किया गया है। दमदार मोटर की बदौलत बाइक 120 Nm का टॉर्च पैदा करने में सक्षम है जिसके साथ में 2.8 kWh की क्षमता वाली बैटरी पैक मिलती है  एक बार इलेक्ट्रिक बाइक फुल चार्ज होने पर 100 से 120 किलोमीटर की लंबी रेंज देती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment