Hero ने लांच की 50KM माइलेज और काफी किफायती कीमत पर दमदार Electric Cycle

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Velocity Electric Cycle
WhatsApp Redirect Button

देश में फेस्टिवल सीजन आ चुकी है और इस फेस्टिवल सीजन यदि आप अपने लिए दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दे की Hero ने हाल ही में अपना एक दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जिसमें 50 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाती है। दरअसल इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम भारतीय बाजार में Hero Velocity Electric Cycle हैं। चलिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Hero Velocity Electric Cycle के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और दमदार बॉडी के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल डिस्पले, टच स्क्रीन टीएफटी डिस्पले, फ्रंट में एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, रिफ्लेक्टर, रीडिंग मोड, एडजेस्टेबल सेट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स इस इलेक्ट्रिक साइकिल में दिए गए हैं।

Hero Velocity Electric Cycle के परफॉर्मेंस

Hero Velocity Electric Cycle

अगर बात परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस के लिए कंपनी के द्वारा इस दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल में 36 वोल्ट और 10 अंपायर क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। इस दमदार बैटरी के साथ पावरफुल मोटर का भी उपयोग किया गया है। यही वजह है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 50 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

Hero Velocity Electric Cycle के कीमत

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल के कीमत की बात करें तो यदि इस फेस्टिवल सीजन अपने लिए आप बजट रेंज में आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं। तो हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Velocity Electric Cycle आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होगी। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में इलेक्ट्रिक साइकिल 34 से 35 हजार रुपए की कीमत पर लांच होने जा रही है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment