दीपावली पर घर लाएं स्टाइलिश डिजाइन और आधुनिक फीचर्स वाली MG Astor कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

MG Astor
WhatsApp Redirect Button

इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली स्टाइलिश डिजाइन दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और लग्जरी इंटीरियर वाली फोर व्हीलर कम कीमत में खरीदना चाहते हैं। तो दीपावली पर आपके लिए एमजी मोटर्स की तरफ से आने वाली MG Astor फोर व्हीलर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है, जिसे आप दीपावली पर कई उपहार और डिस्काउंट ऑफरों के साथ खरीद सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के साथ-साथ इसके कीमत के बारे में बताता हूं।

MG Astor के फिचर्स

सबसे पहले बात फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर के अलावा फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, मल्टीप्ल एयरबैग, सीट बेल्ट जैसे कई बेहतरीन और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

MG Astor के दमदार इंजन

MG Astor

वही बात अगर MG Astor फोर व्हीलर में मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए 1498 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया है। यह पावरफुल इंजन 220 Nm का मैक्सिमम टॉर्च के साथ 138.8 Bhp की मैक्सिमम पावर पैदा करती है। इस दमदार इंजन के साथ धाकड़ परफॉर्मेंस और 15.47 किलोमीटर की माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

MG Astor के कीमत

दीपावली आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार फोर व्हीलर खरीदने की योजना बना रहे हैं, जिसमें आपको कम कीमत में लग्जरी इंटीरियर आकर्षक लुक और दमदार इंजन भी मिले। तो ऐसे में आपके लिए एमजी मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में सबसे पॉपुलर फोर व्हीलर MG Astor एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में फोर व्हीलर की शुरुआती एक्सेस शोरूम की मात्रा 10 लाख रुपए है।

Read More:

धनतेरस पर मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं 55KM की माइलेज वाली TVS NTorq स्कूटर

लो आ गई 30 KM प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज के साथ New Tata Nano कार

440CC इंजन वाली Hero कि इस बाइक को खरीदना हुआ आसान, मात्र 39,800 में घर लाएं

इस दिवाली कम क़ीमत के साथ घर ले जायें Bajaj की यह शानदार बाइक Pulsar Ns 200

क़िफ़्याती बजट के साथ जल्द लाँच हो रही Tvs की यह शानदार बाइक Star City

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment