इस दीपावली जानिए Tata Curvv SUV के बेस मॉडल की कीमत और EMI प्लान

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Tata Curvv SUV
WhatsApp Redirect Button

दीपावली नजदीक आ रही है और इस दीपावली यदि आप बजट रेंज में आने वाली एक दमदार फोर व्हीलर खरीदने की योजना बना रही है, तो आपको एक बार टाटा मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Tata Curvv SUV के बेस मॉडल के कीमत और इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेनी चाहिए। कम बजट में यदि कोई बेहतरीन फोर व्हीलर खरीदने का प्लानिंग कर रहा है तो उनके लिए यह एक अच्छा विकल्प होने वाला है। चलिए आज मैं आपको Tata Curvv SUV की कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Tata Curvv SUV के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की आज के समय में टाटा मोटर्स अपने कम कीमत वाले फोर व्हीलर के लिए ही जानी जाती है। क्योंकि कंपनी बजट रेंज में आकर्षक लुक लग्जरी इंटीरियर दमदार इंडियन और एडवांस्ड फीचर्स के साथ बाजार में अपने फोर व्हीलर को लॉन्च करती है। ठीक इसी प्रकार भारतीय बाजार में Tata Curvv SUV की कीमत भी मंत्र 10 लाख रुपए से शुरू हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 19 लाख रुपए एक्सेस शोरूम तक जाती है।

Tata Curvv SUV पर EMI प्लान

Tata Curvv SUV

यदि आपका बजट कम है और आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर खरीदना चाहते हैं तो Tata Curvv SUV के बेस मॉडल के लिए आपको मात्र ₹2,00,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से आसानी पूर्वक अगले 4 वर्ष के लिए 9.8% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा  इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 4 वर्ष तक बैंक को हर महीने मात्र 17,000 रुपए की ईएमआई राशि किस्त के तौर पर जमा करनी होगी।

Tata Curvv SUV के परफॉर्मेंस

बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर के परफॉर्मेंस की करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और एडवांस्ड फीचर्स दी गई है। वही दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें एक दशमलव 2 लीटर की पेट्रोल इंजन 1.2 लीटर के टर्बो पैट्रोल इंजन और 1.5 लीटर के डीजल इंजन विकल्प मिल जाती है। जो की दमदार परफॉर्मेंस के अलावा काफी धाकड़ माइलेज भी देती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment