187KM की रेंज वाली Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक को मात्र ₹13,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Oben Rorr
WhatsApp Redirect Button

देश में आज के समय में बजट रेंज में यूं तो बहुत से इलेक्ट्रिक बाइक मौजूद है यदि इस दीपावली आप अपने लिए एक दमदार इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं। जो आपको ज्यादा रेंज आकर्षक लोग का सपोर्ट फीचर्स दे सके तो ऐसे में आपके लिए Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस दीपावली आप इसे इलेक्ट्रिक बाइक को मात्र ₹13,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं, तो चलिए कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Oben Rorr के कीमत

जो भी व्यक्ति आज के समय में सपोर्ट लुक वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहता है, जो कम कीमत में उन्हें आकर्षक सपोर्ट लोक के अलावा दमदार परफॉर्मेंस ज्यादा अरेंज बड़ी बैट्री पैक और दमदार परफॉर्मेंस दे सके। ऐसे में उनके लिए Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में यह इलेक्ट्रिक बाइक आज के समय में मात्र 1.19 लाख रुपए के शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

Oben Rorr पर EMI प्लान

Oben Rorr

तो यदि आपका बजट कम है और आप इस दीपावली इस फाइनेंस प्लान के साथ एमी पर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपको सबसे पहले मात्र ₹13,000 की लोन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा, इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को प्रत्येक महीना मात्र ₹3,675 की ईएमआई राशि किस के तौर पर जमा करनी होगी।

Oben Rorr के दमदार परफॉर्मेंस

अब बात अगर दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें एडवांस फीचर्स के साथ-साथ दमदार परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया गया है जो 52 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करती है। वहीं इसमें 4.4 kWh की क्षमता वाली बैटरी पाक का उपयोग किया गया है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 187 किलोमीटर की रेंज देती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment