दीपावली पर ₹11,000 डाउन पेमेंट पर घर लाएं 55KM माइलेज वाली Suzuki Avenis स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Suzuki Avenis
WhatsApp Redirect Button

दीपावली यदि आप अपने घर में एक दमदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इस वक्त सुजुकी की तरफ से आने वाली Suzuki Avenis स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि इस स्कूटर में आपको 55 किलोमीटर की माइलेज ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई एडवांस फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल जाती है। यदि आपका बजट कम है, तो आप इस दीपावली इस स्कूटर को मात्र 11,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं तो चलिए इसके कीमत के बारे में जानते हैं।

Suzuki Avenis के कीमत

आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस दमदार स्कूटर को बाजार में खास करके कम बजट वाले व्यक्ति के लिए लांच की गई है। ताकि यह स्कूटर हर किसी के बजट में आसानी से आ सके बात अगर कीमत की करें तो आज के समय में सुजुकी की तरफ से आने वाली Suzuki Avenis दमदार स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में 93,362 के एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 98,000 एक्सेस शोरूम तक जाती है।

Suzuki Avenis पर EMI प्लान

Suzuki Avenis

इस दीपावली यदि आप इस स्कूटर को अपना बनाना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी, इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को मात्र 3024 की ईएमआई की राशि किस्त के तौर पर देनी होती है।

Suzuki Avenis इंजन और माइलेज

अब बात अगर इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए कंपनी के द्वारा इसमें 124.3 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयरपोर्ट इंजन का उपयोग किया गया है या पावरफुल इंजन 5500 आरपीएम पर 10 Nm का अधिकतर टॉर्च के साथ 6750 आरपीएम पर 8.75 Ps की मैक्सिमम पावर पैदा करने में सक्षम है।

Read More:

धनतेरस पर मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं 55KM की माइलेज वाली TVS NTorq स्कूटर

लो आ गई 30 KM प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज के साथ New Tata Nano कार

440CC इंजन वाली Hero कि इस बाइक को खरीदना हुआ आसान, मात्र 39,800 में घर लाएं

इस दिवाली कम क़ीमत के साथ घर ले जायें Bajaj की यह शानदार बाइक Pulsar Ns 200

क़िफ़्याती बजट के साथ जल्द लाँच हो रही Tvs की यह शानदार बाइक Star City

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment