दीपावली पर अपडेटेड मॉडल के साथ लांच होने जा रही है Hero Mavrick 440 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Mavrick 440
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे की हीरो मोटर्स आज के समय में दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी के तरफ से हाल ही में लांच हुई Hero Mavrick 440 बाइक कंपनी की सबसे पावरफुल और दमदार बाइक में से है। परंतु दीपावली पर कंपनी इसके अपडेटेड मॉडल को लॉन्च करने वाली है जिसमें हमें दमदार इंजन आकर्षक सपोर्ट लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको Hero Mavrick 440 बाइक के अपडेटेड मॉडल के कीमत फीचर्स के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Hero Mavrick 440 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लक दी जाने वाली है। जबकि फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Hero Mavrick 440 के इंजन

Hero Mavrick 440

बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता देगी कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस के लिए 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 6000 आरपीएम पर 27 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 4000 आरपीएम पर 36 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगी। इस पावरफुल इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 40 किलोमीटर की माइलेज मिलती है।

Hero Mavrick 440 के कीमत

तो यदि इस दीपावली आप अपने लिए ज्यादा दमदार इंजन आकर्षक सपोर्ट लोक दमदार परफॉर्मेंस और एडवांस्ड फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आने वाली Hero Mavrick 440 के अपडेटेड मॉडल आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। अगर बात कीमत की करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में बाइक को 2.14 लाख रुपए से 2.20 लाख रुपए की कीमत के आसपास देखने को मिलेगी।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment