Maruti की खैर नहीं, लग्जरी इंटीरियर और कम कीमत के साथ लांच हुई Hyundai Verna 2024

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hyundai Verna 2024
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप कम कीमत में लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस फीचर्स वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए हाल ही में Hyundai मोटर्स की तरफ से लॉन्च की गई Hyundai Verna 2024 के अपडेटेड मॉडल को आप अपना बना सकते हैं। आपको बता दे कि इस दीपावली आप इस फोर व्हीलर को पहले से काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको हुंडई वरना के अपडेटेड मॉडल में मिलने वाले दमदार इंजन एडवांस्ड फीचर्स और इसके कीमत के बारे में बताता हूं।

Hyundai Verna 2024 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक एक्सपोर्ट लुक और लग्जरी इंटीरियर दी गई है। वहीं फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी, मल्टीप्ल एयरबैग, पैनासोनिक सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूजर कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Hyundai Verna 2024 के इंजन

Hyundai Verna 2024

अब बात अगर इंजन और माइलेज की करें तो इस मामले में भी Hyundai Verna 2024 अपडेटेड मॉडल काफी दमदार होने वाली है। कंपनी के द्वारा पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु इसमें 1482 सीसी से लेकर 1497 सीसी का इंजन विकल्प भारतीय बाजार में मौजूद है। इस दमदार इंजन के साथ फोर व्हीलर में दमदार परफॉर्मेंस के अलावा 18 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर की धरकर माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Hyundai Verna 2024 के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में लग्जरी इंटीरियर आकर्षक लुक और एडवांस्ड फीचर्स वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए Hyundai Verna 2024 के अपडेटेड मॉडल आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह फोर व्हीलर आज के समय में मात्र 11 लाख में आने वाली है, जिस पर आप दीपावली ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment