दीपावली पर 70KM की माइलेज वाली TVS Sport बाइक को मात्र ₹2,231 की EMI पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Sport
WhatsApp Redirect Button

दीपावली नजदीक आ चुकी है और इस दीपावली यदि आप अपने लिए दमदार माइलेज वाली की फाइटिंग बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से नया अवतार में हाल ही में लांच हुई TVS Sport आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि यदि आपका बजट कम है तो आप इस बाइक को मात्र 221 रुपए की मंथली आसान EMI पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के एडवांस फीचर्स दमदार इंजन माइलेज और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

TVS Sport के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट रेंज में आने वाली दमदार परफॉर्मेंस आकर्षक लुक एडवांस्ड फीचर्स और ज्यादा माइलेज देने वाली किफायती बाइक खरीदना चाहते हैं। उनके लिए टीवीएस मोटर्स के तरफ से खास रूप पर इसी के लिए लांच की गई TVS Sport बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में इस बाइक को मात्र 64,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

TVS Sport पर EMI प्लान

TVS Sport

यदि इस दीपावली आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो आप फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹8,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को मात्र 2,231 रुपए की मंथली EMI राशि किस के तौर पर देनी होगी।

TVS Sport के इंजन और माइलेज

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें एडवांस फीचर्स के साथ-साथ परफॉर्मेंस के लिए 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर कर स्टॉक फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 7350 आरपीएम पर 8.9 Ps की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और 70 किलोमीटर की माइलेज मिलती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment