दीपावली पर पेट्रोल के पैसे बचाने के लिए घर लाएं Tata Nexon CNG, जानिए कीमत

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Tata Nexon CNG
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आने वाली है और इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। वह भी सीएनजी के साथ तो ऐसे में आपके लिए टाटा मोटर्स की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Tata Nexon CNG फोर व्हीलर आपके लिए एक बजट रेंज में एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इसमें सीएनजी टैंक लगी हुई है, जिसके साथ में पेट्रोल पर खर्च करने वाले आपकी बहुत से पैसे बचाने वाले हैं। तो चलिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Tata Nexon CNG के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर दी गई है। वहीं फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, क्रूजर कंट्रोल, मल्टीप्ल एयरबैग जैसे कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

Tata Nexon CNG के माइलेज

Tata Nexon CNG

बात अगर Tata Nexon CNG फोर व्हीलर में मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज की बात की जाए तो कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज हेतु इसमें का 1.2 लीटर 3 सिलेंडर टर्बो सीएनजी इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 99 Bhp की मैक्सिमम पावर पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे की फोर व्हीलर में 25 से 27 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिल जाती है।

Tata Nexon CNG के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि यदि इस दीपावली आप बजट रेंज में सीएनजी वाली ज्यादा माइलेज देने वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो Tata Nexon CNG फोर व्हीलर की भारतीय बाजार में शुरुआती वेरिएंट की कीमत मात्र 8.5 लाख रुपए एक्सेस शोरूम  हैं। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 14.5 लख रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment