Punch की हेकड़ी निकले यूनिक लुक के साथ लॉन्च हो रही Maruti की दमदार कार

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Suzuki Hustler
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे कि आज के समय में दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी जल्द ही भारतीय बाजार में अपना एक दमदार फोर व्हीलर लॉन्च करने वाली है, जो की बाजार में Maruti Suzuki Hustler के नाम से जानी जाती है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस दमदार फोर व्हीलर में आकर्षक लुक दमदार इंजन और लग्जरी इंटीरियर का उपयोग किया है। चलिए आज मैं आपको इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले दमदार इंजन सभी एडवांस्ड फीचर्स और उसके कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Maruti Suzuki Hustler के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360 डिग्री कैमरा, रेयर सेंसर, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग व्हील, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Maruti Suzuki Hustler के इंजन

Maruti Suzuki Hustler

बात अगर फोर व्हीलर में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए कंपनी के द्वारा इसमें 658 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया जाने वाला है। यह पावरफुल इंजन 52 Ps की पावर और 51 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम होने वाली है। आपको बता दें कि इसके साथ में टर्बो चार्ज इंजन का भी उपयोग देखने को मिलेगी, जो की 64 Ps की पावर और 63 Nm का टॉर्क जनरेट करेगी।

Maruti Suzuki Hustler के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में लग्जरी इंटीरियर आकर्षक लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली कर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए आने वाली Maruti Suzuki Hustler फोर व्हीलर एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की कीमत मात्र 6.5 लाख रुपए के आसपास होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment