Creta की पतलू गली करवाने Nissan ने लांच की अपनी प्रीमियम SUV कार जानिए कीमत

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Nissan Kicks SUV
WhatsApp Redirect Button

इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली स्पॉट लोक लग्जरी इंटीरियर और दमदार परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। वह भी कम कीमत में तो ऐसे में हाल ही में निशान मोटर की तरफ से भारतीय बाजार में Nissan Kicks SUV को लॉन्च किया गया है। आपको बता दे कि इस दमदार फोर व्हीलर में कंपनी के द्वारा लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलिए आज मैं आपको इसके इंजन माइलेज और कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Nissan Kicks SUV के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा लग्जरी इंटीरियर दी गई है। वहीं फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, क्रूजर कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, मल्टीप्ल एयरबैग, सीट बेल्ट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Nissan Kicks SUV के इंजन

Nissan Kicks SUV

इंजन की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए इसमें 1.3 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है जो 156 स की मैक्सिमम पावर और 254 Nm का टॉर्क पैदा करती है वहीं इसके साथ में 1.5 लीटर डीजल इंजन जो 106 Ps की पावर और 240 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है, और लास्ट में 1.3 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन भी देखने को मिल जाती है। इन तीनों ही दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और धाकड़ माइलेज मिलती है।

Nissan Kicks SUV के कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कि निशान मोटर की तरफ से आने वाली या फोर व्हीलर बजट रेंज में आज के समय में बाजार में खूब पापुलैरिटी हासिल कर रही है। कीमत क्या अगर हम बात करें तो बाजार में इस फोर व्हीलर की 9.50 लाख से शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 14.8 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

Read More:

दीपावली पर ₹11,000 डाउन पेमेंट पर घर लाएं 55KM माइलेज वाली Suzuki Avenis स्कूटर

Honda Activa के बाद होंडा का मार्केट फिर से बनने आ रही Nx 125

धनतेरस पर मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं 55KM की माइलेज वाली TVS NTorq स्कूटर

लो आ गई 30 KM प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज के साथ New Tata Nano कार

440CC इंजन वाली Hero कि इस बाइक को खरीदना हुआ आसान, मात्र 39,800 में घर लाएं

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment