इस धनतेरस मात्र 10,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं 60KM की माइलेज वाली Honda SP125 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Honda SP125
WhatsApp Redirect Button

इस धनतेरस यदि आप अपने लिए आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स के साथ ज्यादा माइलेज देने वाली दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं। वह भी बजट रेंज में तो आपके लिए होंडा की तरफ से आने वाली Honda SP125 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि कम कीमत में इसमें 60 किलोमीटर की माइलेज और आकर्षक लुक मिल जाती है। यदि आपका बजट कम है तो आप इस वक्त इस मंत्र ₹10,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं तो चलिए इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Honda SP125 के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा कई एडवांस फीचर्स और दमदार इंजन दी गई है। यही वजह है कि भारतीय बाजार में आज के समय में यह बाइक काफी पॉप्युलर है। कीमत की बात करें तो बाजार में अपने दमदार परफॉर्मेंस और आकर्षक लोग के साथ यह बाइक मात्र 87,000 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 91,300 रुपए तक जाती है।

Honda SP125 पर EMI प्लान

Honda SP125

इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि कम बजट वाले व्यक्ति इस धनतेरस इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र ₹10,000 की दो पेमेंट करनी होगी इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को मात्र ₹2879 की मंथली EMI राशि किस्त के तौर पर हर महीने देनी होगी।

जानिए बाइक के इंजन औरमाइलेज

चलिए अब आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज के बारे में भी बताते हैं दरअसल कंपनी के द्वारा पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु इसमें 123.94 सीसी का 4 स्टॉक SI इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 6000 आरपीएम पर 10.5 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करती है। वही 7500 आरपीएम पर 10.57 Ps की अधिकतर पावर देखने को मिलती है। दमदार परफॉर्मेंस के अलावा बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment