दीपावली पर बजट की टेंशन नहीं, मात्र 13,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Ather 450S
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आ चुकी है और इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा चाहते हैं। परंतु बजट की ही टेंशन है, तो आपको आप इसकी टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि भारतीय बाजार में Ather 450S ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप इस दीपावली मां तक 13,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं, तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत परफॉर्मेंस और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Ather 450S के कीमत

जो भी व्यक्ति इस दीपावली अपने लिए ज्यादा रेंज आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाली बजट रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है। उनके लिए खास करके Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाली है। भारतीय बाजार में आज के समय में इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत की कीमत मात्र 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम है।

Ather 450S पर EMI प्लान

Ather 450S

 

बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करें तो इसके लिए आपको मात्र ₹13,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को हर महीने मात्र ₹3,624 की मंथली EMI राशि किस्त के तौर पर हर महीने पे करनी होगी।

जानिए स्कूटर की परफॉर्मेंस

अब बात अगर Ather 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें कई एडवांस फीचर्स के अलावा आकर्षक लुक दी गई है। वही फीचर्स के तौर पर हमें 5.4 kW की ip66 रेटिंग वाली दमदार मोटर मिलती है, जिसके साथ में 2.9 kWh की क्षमता वाली ip67 रेटिंग वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 115 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment