दीपावली पर बजट की ना करें चिंता, मात्र 20,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Yamaha MT-15 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha MT-15
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आ रही है और इस दीपावली यदि आप अपने सपनों की बाइक Yamaha MT-15 को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका होने वाला है। जहां पर आप इसे कई उपहार और डिस्काउंट के साथ ही मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो यदि आपका बजट कम है, तो अब आपको चिंता करने की कोई भी आवश्यकता नहीं है। चलिए आज मैं आपको Yamaha MT-15 बाइक के सभी दमदार फीचर्स पावरफुल इंजन और कीमत के साथ-साथ फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Yamaha MT-15 के कीमत

हम सभी जानते हैं कि यामाहा की तरफ से आने वाली यह दमदार स्पोर्ट बाइक आज के समय में बहुत से युवाओं के दिलों पर राज करती है। खास बात तो यह है कि कंपनी ने इसे काफी कम कीमत में दमदार इंजन आकर्षक सपोर्ट लुक और एडवांस फीचर्स के साथ बाजार में लॉन्च किया है, जिस वजह से यह बहुत से लोगों की फेवरेट बाइक हो चुकी है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह बाइक 1.68 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.73 लाख रुपए तक जाती है।

Yamaha MT-15 पर EMI प्लान

Yamaha MT-15

यदि आपका बजट कम है तो आप इस दीपावली आसानी से बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं इसके लिए आपको मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर आसानी पूर्वक लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको बैंक को अगले 36 महीना तक हर महीने मात्र 5,788 रुपए की मंथली EMI राशि किस के तौर पर जमा करनी होगी।

Yamaha MT-15 के दमदार परफॉर्मेंस

अगर बात इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लुक और कई एडवांस फीचर्स दी गई है। जिसके साथ में 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन इस बाइक को काफी धाकड़ पावर देता है, वही 56.87 किलोमीटर की दमदार माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment