दिवाली के शुभ मौके पर कई उपहार और कम कीमत के साथ मिल रही Yamaha R15 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha R15
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आ चुकी है और आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार में युवाओं की सबसे पॉपुलर बाइक Yamaha R15 को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा समय होने वाला है। क्योंकि कंपनी के द्वारा दिवाली ऑफर के तहत आपको काफी छूट भी देखने को मिल सकते हैं। तो यदि आप इस बाइक के दीवाने हैं तो आपके लिए दीपावली का यह एक अच्छा मौका है। जहां पर आप इसे खरीद सकते हैं, तो चलिए आज मैं आपको Yamaha R15 स्पोर्ट बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स दमदार इंजन और कीमत तथा ऑफर के बारे में बताता हूं।

Yamaha R15 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार एक्सपोर्ट लुक वाली बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक के अलावा डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल और एमएमएस अलर्ट, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियल में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Yamaha R15 के इंजन और माइलेज

Yamaha R15

बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसे सपोर्ट बाइक में 155 सीसी का bs6 इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 10000 आरपीएम पर 18.4 स की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और 40 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज मिलती है।

Yamaha R15 के कीमत

आपको बता दे कि यदि आप इस दीपावली यामाहा r15 बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे की कंपनी हर साल की तरह इस बार भी धनतेरस के समय इस बाइक पर दमदार ऑफर दे सकती है जिसे आप अपने नजदीकी कंपनी के डीलरशिप पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में आज के समय में या बाइक 2.33 लाख रुपए के एक्सेस शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment