310CC पावरफुल इंजन के साथ दीपावली पर काफी कम कीमत में घर लाएं TVS Apache RR 310

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Apache RR 310
WhatsApp Redirect Button

यदि इस दीपावली आप बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन वाली बाइक खरीदना चाहते हैंm वह भी बजट रेंज में तो ऐसे में आपके लिए इस दीपावली TVS Apache RR 310 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है जिसे आप इस दीपावली कई उपहार और ऑफरों के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि आज के समय में टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Apache RR 310 बाइक खास करके अपने दमदार इंजन और सपोर्ट लोक के लिए भारतीय युवाओं में खूब पॉपुलर हो रही है। चलिए आज इसके कीमत और दमदार इंजन के बारे में जानते हैं।

TVS Apache RR 310 के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें भौकाली एक्सपोर्ट लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ऑडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इंडिकेटर फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

TVS Apache RR 310 के पावरफुल परफॉर्मेंस

 

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि इस मामले में भी यह स्पोर्ट बाइक काफी पावरफुल है। कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस के लिए 312.7 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 35.6 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 27 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस के अलावा बाइक 35 किलोमीटर प्रति लीटर की देती है।

TVS Apache RR 310 के कीमत

इस दीपावली यदि आप अपने लिए सपोर्ट लुक वाली दमदार इंजन आकर्षक एक्सपोर्ट लुक और एडवांस फीचर्स वाली TVS Apache RR 310 बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस दीपावली कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में स्पोर्ट बाइक की कीमत 2.72 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment