बाजार में 210 CC दमदार इंजन के साथ Hero Karizma  बाइक मचा रही धमाल

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Karizma
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हमारे देश में यूं तो बहुत से कंपनी के सपोर्ट लुक वाली दमदार बाइक उपलब्ध है। परंतु यदि इस धनतेरस आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन आकर्षक सपोर्ट लुक और एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Karizma बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस दीपावली आप इसे काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं, जो आज के समय में युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है। चलिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Hero Karizma के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस सपोर्ट लुक वाली दमदार Hero Karizma बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,  डिजिटल ऑडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Hero Karizma के इंजन

Hero Karizma

बात अगर दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस के लिए 210 सीसी का पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 25.5 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 20.4 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि इस पावरफुल इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 42 किलोमीटर तक की दमदार माइलेज देखने को मिल जाती है।

Hero Karizma के कीमत

इस दीपावली यदि आप भी भारतीय बाजार में इन दिनों युवाओं के बीच प्रसिद्ध हो रही Hero Karizma बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो कम बजट में आपके लिए एक बेहतर विकल्प होने वाली है कीमत की बात करें तो आज के समय में यह बाइक मात्रा 1.80 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में उपलब्ध है।

Read More:

दीपावली पर 160KM रेंज वाली Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹37,000 का डिस्काउंट

दीपावली पर ₹11,000 डाउन पेमेंट पर घर लाएं 55KM माइलेज वाली Suzuki Avenis स्कूटर

Honda Activa के बाद होंडा का मार्केट फिर से बनने आ रही Nx 125

धनतेरस पर मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं 55KM की माइलेज वाली TVS NTorq स्कूटर

लो आ गई 30 KM प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज के साथ New Tata Nano कार

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment