स्कूटर में मिलेगा स्पोर्ट बाइक का मजा, जल्द लांच होने वाली है Yamaha NMax 155 स्पोर्ट स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha NMax 155
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में यह तो बहुत से कंपनी के स्कूटर मौजूद है, परंतु आज मैं आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाला हूं जिसमें आपको एक स्पोर्ट बाइक का मजा देखने को मिलेगा। दरअसल हरियाणा मोटर जल्दी भारतीय बाजार में अपनी भौकाली सपोर्ट लुक वाली Yamaha NMax 155 नामक स्कूटर को बाजार में लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दे कि इसमें हमें दमदार और भोकली स्पॉट लोक के साथ-साथ पावरफुल इंजन ज्यादा माइलेज और एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Yamaha NMax 155 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मी, एलइडी हैडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Yamaha NMax 155 के इंजन

Yamaha NMax 155

बात अगर परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की सपोर्ट लोक में आने वाली इस स्कूटर में कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस के लिए 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर चार स्ट्रोक इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 8000 आरपीएम पर 15 Ps की मैक्सिमम पावर और 6000 आरपीएम पर 14.4 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ बाइक में पावरफुल परफॉर्मेंस और धाकड़ माइलेज मिल जाती है।

Yamaha NMax 155 के कीमत

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में यामाहा कंपनी जल्दी इस स्पोर्ट लुक वाली स्कूटर को लॉन्च करने की योजना बना रही है। आप हालांकि अभी तक इसको कीमत और लॉन्च डेट को लेकर आधिकारिक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो बाजार में या स्कूटर 2025 के शुरुआती में देखने को मिलेगी जहां पर इसकी कीमत 1.30 लाख होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment