मात्र 1 लाख के बजट में इस धनतेरस अपने घर लायें ख़ुशियाँ Maruti Dzire की नयीं ख़ास पेशकश

Manu

By Manu

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Maruti Suzuki Swift Dzire 2024, एक ऐसा नाम जो भारतीय कार बाजार में हमेशा से ही चर्चा का केंद्र रहा है। इस बार, Maruti Suzuki ने इस लोकप्रिय सेडान को एक नई पीढ़ी के साथ पेश किया है। नई Swift Dzire 2024, स्टाइलिश डिजाइन, आधुनिक फीचर्स और शानदार इंजन के साथ आती है।

Maruti Suzuki Swift Dzire की डिजाइन और स्टाइल

नई Swift Dzire 2024, अपने पिछले मॉडल की तुलना में काफी ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक दिखती है। नया फ्रंट ग्रिल, एलईडी हेडलाइट्स और फॉग लैंप्स कार को एक आक्रामक लुक देते हैं। साइड प्रोफाइल में नए अलॉय व्हील्स और शार्प बॉडी लाइन्स कार की स्पोर्टी अपील को बढ़ाते हैं। रियर प्रोफाइल में नए टेल लैंप्स और बम्पर डिजाइन कार को एक प्रीमियम लुक देते हैं।

Maruti Suzuki Swift Dzire की इंटीरियर और फीचर्स

नई Swift Dzire 2024 का इंटीरियर भी काफी आधुनिक और प्रीमियम लगता है। डैशबोर्ड पर एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, पैनोरमिक सनरूफ और कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं।

Maruti Suzuki Swift Dzire की इंजन और परफॉर्मेंस

नई Swift Dzire 2024 में दो इंजन विकल्प दिए गए हैं – एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और एक 1.5-लीटर डीजल इंजन। दोनों ही इंजन माइलेज और परफॉर्मेंस के मामले में काफी अच्छे हैं। पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, जबकि डीजल इंजन केवल 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

 

Maruti Suzuki Swift Dzire की सेफ्टी फीचर्स

नई Swift Dzire 2024 में कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं, जैसे कि डुअल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD)। इसके अलावा, कार में रियर पार्किंग सेंसर, रियर वाइपर और डिफॉगर भी दिए गए हैं। नई Maruti Suzuki Swift Dzire 2024, एक बेहतरीन पैकेज है जो स्टाइल, फीचर्स, परफॉर्मेंस और सेफ्टी के मामले में काफी अच्छा है। अगर आप एक कॉम्पैक्ट सेडान कार की तलाश में हैं, तो नई Swift Dzire 2024 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

WhatsApp Redirect Button
Manu

Manu

Leave a Comment