334CC दमदार इंजन वाली Jawa 42 Bobber बाइक को इस दीपावली मात्र ₹25,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Jawa 42 Bobber
WhatsApp Redirect Button

अगर आप इस दीपावली अपने लिए भोपाल मचाने के लिए एक दमदार क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए इस वक्त ज्यादा मोटर की तरफ से आने वाली Jawa 42 Bobber बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस क्रूजर बाइक में हमें दमदार इंजन के साथ-साथ पावरफुल परफॉर्मेंस आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाती है, जिसे आप इस दीपावली मात्र 25,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं तो चलिए इसकी कीमत के बारे में जान लेते हैं।

Jawa 42 Bobber के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार गुर्जर बाइक की कीमत की बात करें तो आपको बता दे की जावा मोटर्स की तरफ से आने वाली या कंपनी की सबसे पॉपुलर बाइक है, जो आज के समय में अपने भौकाली लोक दमदार इंजन कम कीमत और स्मार्ट फीचर्स के लिए जानी जाती है। कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में बाजार में यह क्रूजर बाइक 2.26 लाख रुपए की शुरुआती एक्सो शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Jawa 42 Bobber पर EMI प्लान

Jawa 42 Bobber

अब बात कर इस दमदार बाइक में मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करें तो यदि आपका बजट कम है तो आप आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं इसके लिए आपको सबसे पहले मात्र ₹25,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को मात्र ₹6,982 रुपए की मंथली EMI राशि हर महीने देनी होगी।

Jawa 42 Bobber के परफॉर्मेंस

अगर बात इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ परफॉर्मेंस के तौर पर हमें 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर कर स्टॉक लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 32.5 Nm का मैक्सिमम टॉर्क और 29.92 Ps की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक में 40 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

Read More:

80 हजार नहीं सिर्फ ₹8,000 की डाउन पेमेंट पर इस दीपावली घर लाएं Warivo CRX इलेक्ट्रिक स्कूटर

धनतेरस पर मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं BGauss RUV 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर

80KM रेंज वाली ZELIO EEVA ZX PLUS इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹19,000 का डिस्काउंट

केवल ₹6,000 की डाउन पेमेंट और घर लाएं, 100KM की रेंज वाली Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

100km रेंज के साथ मिल जाता है TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment