दीपावली पर ना करें बजट की चिंता, मात्र ₹16,000 में घर लाएं TVS Ronin क्रूजर बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

TVS Ronin
WhatsApp Redirect Button

इस दीपावली यदि आप भी अपने घर एक दमदार क्रूजर  बाइक लाना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Ronin क्रूजर बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस दीपावली आपको बजट की चिंता करने की आवश्यकता भी नहीं है। क्योंकि आप इसे मात्र ₹16,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

TVS Ronin के कीमत

आज के समय में हमारे देश में अधिकतर युवक क्रूजर बाइक की तरफ अपना रुख कररहे हैं और इन सब में रॉयल एनफील्ड सबसे धन कर है। परंतु कम कीमत में यदि आप रॉयल एनफील्ड जैसी लोक दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स वाली क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में भारतीय बाजार में सबसे पापुलैरिटी हासिल करने वाली TVS Ronin बाइक एक बेहतरीन विकल्प है जिसकी कीमत आज के समय में बाजार में मात्र 1.35 लाख रुपए  एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है।

TVS Ronin पर EMI प्लान

TVS Ronin

यदि इस दीपावली आप ऐसी ही क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट की कमी है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा आसानी पूर्वक से ले सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 16000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को हर महीने मात्र 4,479 की मंथली EMI राशि पे करनी होगी।

TVS Ronin के इंजन और फीचर्स

चलिए अब आपको इस दमदार क्रूजर बाइक में मिलने वाले इंजन और फीचर्स के बारे में भी बताते हैं। दरअसल कंपनी के द्वारा इसमें कई एडवांस फीचर्स के अलावा परफॉर्मेंस के लिए 225.9 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है। यह दमदार इंजन 20.4 Ps की अधिकतर पावर के साथ 19.93 Nm का अधिकतर तौर पर पैदा करने में सक्षम है। इसके अलावा हमें काफी धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Read More:

80 हजार नहीं सिर्फ ₹8,000 की डाउन पेमेंट पर इस दीपावली घर लाएं Warivo CRX इलेक्ट्रिक स्कूटर

धनतेरस पर मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं BGauss RUV 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर

80KM रेंज वाली ZELIO EEVA ZX PLUS इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹19,000 का डिस्काउंट

केवल ₹6,000 की डाउन पेमेंट और घर लाएं, 100KM की रेंज वाली Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

100km रेंज के साथ मिल जाता है TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment