650CC दमदार इंजन के साथ जल्द लांच होगी Royal Enfield Classic 650

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Royal Enfield Classic 650
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड के सभी बाइक्स के दीवाने दुनिया भर में है यदि आप भी रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाइक के दीवाने हैं, तो आपको बता दे की कंपनी भारतीय बाजार में जल्द ही 650 सीसी इंजन के साथ Royal Enfield Classic 650 क्रूजर बाइक को लॉन्च करने वाली है, जिसमें हमें पहले से पावरफुल इंजन ज्यादा परफॉर्मेंस और कई एडवांस फीचर्स के साथ भौकालिक क्रूजर लुक भी देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक की कीमत और लॉन्च डेट के बारे में बताता हूं।

Royal Enfield Classic 650 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार क्रूजर बाइक में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक क्रूजर लक दी जाएगी। वही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Royal Enfield Classic 650 के इंजन

Royal Enfield Classic 650

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता दे की Royal Enfield Classic 650 में 650 सीसी का पावरफुल सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया जाने वाला है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा अभी तक कंपनी ने नहीं किया है। परंतु आपको पहले से ज्यादा दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज भी देखने को मिलेगी।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

अब बात अगर कीमत और लॉन्च डेट की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा अभी तक भारतीय बाजार में Royal Enfield Classic 650 बाइक की कीमत और लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया गया है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो Classic 650 को कंपनी 2025 मैं लॉन्च करेगी। जहां पर इसकी कीमत ₹3,00,000 के करीब होने वाली है।

Read More:

80 हजार नहीं सिर्फ ₹8,000 की डाउन पेमेंट पर इस दीपावली घर लाएं Warivo CRX इलेक्ट्रिक स्कूटर

धनतेरस पर मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं BGauss RUV 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर

80KM रेंज वाली ZELIO EEVA ZX PLUS इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹19,000 का डिस्काउंट

केवल ₹6,000 की डाउन पेमेंट और घर लाएं, 100KM की रेंज वाली Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

100km रेंज के साथ मिल जाता है TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment