110 KM की रेंज के साथ Hero ने किफायती कीमत पर लॉन्च किया Hero Eddy इलेक्ट्रिक स्कूटर

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Eddy
WhatsApp Redirect Button

इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में हीरो मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Hero Eddy इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है जिसे इस दीपावली आप काफी कम कीमत में अपना बना सकते हैं। ऐसे में यदि आप भी इस दीपावली बजट ट्रेन में ज्यादा रेंज आकर्षक लोग और एडवांस फीचर्स देने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Hero Eddy के एडवांस्ड फीचर्स

सबसे पहले बात अगर हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक रियल में ड्रम ब्रेक जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Hero Eddy के दमदार परफॉर्मेंस

Hero Eddy

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो इस मामले में भी Hero Eddy इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प होने वाली है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें 250 वाट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया गया है जिसके साथ में 1.53 के की दमदार बैटरी पैक दी गई है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

Hero Eddy के कीमत

दोस्तों बात अगर कीमत की करें तो इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए Hero Eddy नमक या इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प होगा। कीमत की अगर हम बात करें तो हीरो मोटर्स की तरफ से इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में मात्र 65,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

Read More:

80 हजार नहीं सिर्फ ₹8,000 की डाउन पेमेंट पर इस दीपावली घर लाएं Warivo CRX इलेक्ट्रिक स्कूटर

धनतेरस पर मात्र ₹11,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं BGauss RUV 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर

80KM रेंज वाली ZELIO EEVA ZX PLUS इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹19,000 का डिस्काउंट

केवल ₹6,000 की डाउन पेमेंट और घर लाएं, 100KM की रेंज वाली Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

100km रेंज के साथ मिल जाता है TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment