Alto से भी कम कीमत में इस दीपावली घर लाएं, लग्जरी इंटीरियर वाली Hyundai i10

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hyundai i10
WhatsApp Redirect Button

इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस फीचर्स वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए Hyundai i10 एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। ऐसे में यदि इस दीपावली कोई व्यक्ति बजट ट्रेन में लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार फीचर्स वाला फोर व्हीलर खरीदना चाहता है, तो वह दीपावली ऑफर के अंतर्गत इस फोर व्हीलर को काफी सस्ती कीमत में खरीद सकता है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Hyundai i10 के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर टीचर की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग के साथ-साथ लग्जरी इंटीरियर दी गई है वही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, दमदार म्यूजिक सिस्टम, फ्रंट एसी वेंट्स, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग पोर्ट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Hyundai i10 के इंजन

Hyundai i10

इंजन किया अगर हम बात करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस के लिए कंपनी के द्वारा इसमें 1.00 लीटर पेट्रोल इंजन दी गई है, जिसके साथ में 1.02 लीटर पेट्रोल इंजन और तीसरा 1.00 लीटर सीएनजी इंजन विकल्प भी देखने को मिल जाती है। जिसके साथ में फोर व्हीलर में दमदार परफॉर्मेंस और धाकड़ माइलेज देखने को मिलती है।

Hyundai i10 के कीमत

इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट ट्रेन में एकदम डार्क फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए Hyundai i10 फोर व्हीलर एक अच्छा विकल्प हो सकता है जिसे आप इस दीपावली काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो बाजार में यह फोर व्हीलर 4.99 लाख रुपए तक की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। खास बात तो यह है कि आप इस फोर व्हीलर को दीपावली पर उपहार के साथ भी खरीद सकते हैं। जिसका पता आप कंपनी के नजदीकी डीलरशिप जाकर लगा सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment