मार्केट में तहलका मचाने 152KM की रेंज के साथ आ रही Hero Electric Splendor बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Hero Electric Splendor
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में भारत में यह तो बहुत से इलेक्ट्रिक बाइक मौजूद है, परंतु आपको बता दे की हीरो मोटर जल्दी भारतीय बाजार में Hero Electric Splendor को लॉन्च करने की योजना बना रही है। जो कि अपने दमदार परफॉर्मेंस और रेंज की वजह से काफी पावरफुल होने वाले हैं। ऐसे में यदि आप भी इन दोनों एक दमदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं, तो भारतीय बाजार में लांच होने वाली Hero Electric Splendor बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है, चलिए इसकी कीमत और लॉन्च डेट के बारे में जानते हैं।

Hero Electric Splendor के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता देती कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Hero Electric Splendor के परफॉर्मेंस

Hero Electric Splendor

बात अगर परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस है तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग करने जा रही है, जिसके साथ में हमें काफी बड़ी और पावरफुल लिथियम आयन बैट्री पैक भी देखने को मिलेगी। यह एक बार फुल चार्ज होने पर इलेक्ट्रिक बाइक 152 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम होने वाली है।

Hero Electric Splendor के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक भारतीय बाजार में Hero Electric Splendor बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु कुछ मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो भारतीय बाजार में यह बाइक जल्दी हमें देखने को मिलेंगे, जहां पर इसकी कीमत 1.28 लाख रुपए एक्सेस शोरूम होगी।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment