दिवाली बंपर ऑफर के साथ EMI पर घर ले जाए New Maruti Alto K10 38KMPL माइलेज के साथ

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

अगर आप इस दिवाली या धनतेरस EMI पर एक सस्ती और किफायती कीमत पर फोर व्हीलर कार लेना चाहते हैं तो Maruti Alto K10 आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकती है। जिसमें आपको 38 किलोमीटर माइलेज के साथ दमदार इंजन जो कि पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्प के साथ भारतीय बाजार में देखने को मिल सकती है।

इस कार में आपको बेहतरीन माइलेज दमदार इंजन और काफी कुछ देखने को मिलेगा इसी के साथ दिवाली बंपर ऑफर के साथ EMI पर अगर आप लेना चाहते हैं तो इसमें आपको बेहतरीन छूट और कम ईएमआई के साथ यह कार आपको मिल सकता है तो चलिए बात करते आर्टिकल के माध्यम से न्यू मारुति अल्टो K10 के फीचर्स कीमत EMI के बारे में।

New Maruti Alto K10 EMI प्लान

अगर बात करें New Maruti Alto K10 EMI प्लान के बारे में तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने दिवाली के बंपर ऑफर के साथ EMI प्लान में भी छूट दे रही है। फाइनेंस प्लान के तहत EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको मात्र 40000 के डाउन पेमेंट के साथ मिल जाएगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.8% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक मात्र ₹11,550 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

New Maruti Alto K10 की कीमत

अगर बात करें New Maruti Alto K10 की कीमत के बारे में तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने इस कार मे एक अच्छी कीमत देखने को मिल सकती है। इस कार की कीमत भारतीय बाजार में 3.99 लाख रुपए से शुरू होकर 5.96 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत है। आप इसकी बुकिंग ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन भी कर सकते हैं।

New Maruti Alto K10 फीचर्स और इंजन

अगर बात करें New Maruti Alto K10 फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने इस कर में बेहतरीन फीचर के साथ 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्राइड ऑटो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा भी इसमें बिना चाबी के एंट्री, स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल्स, मैन्युअल एडजेस्टेबल ORVM, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, पावर विंडो और बेहतरीन साउंड सिस्टम दिया गया है। अगर बात करें इंजन की तो इस कर में एक पावरफुल 1.0 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाता है जो की 67 Bhp और 89 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड AMT ट्रांसमिशन के साथ संचालित की जाती

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment