मात्र ₹3143 के मंथली आसान EMI पर घर लाएं, Bajaj Pulsar N125 बाइक

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar N125
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप भारतीय बाजार में एक ऐसा बाइक की तलाश कर रहे हैं, जो आपको कम कीमत में दमदार इंजन ज्यादा माइलेज एडवांस फीचर्स और आकर्षक सपोर्ट लुक भी दे सके। तो ऐसे में बजाज मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Bajaj Pulsar N125 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। खास बात तो यह है कि कम बजट वाले व्यक्ति इस बाइक को मात्र 3143 के आसान मंथली EMI पर इस बाइक को अपना बना सकते हैं, तो चलिए इसके फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Bajaj Pulsar N125 के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार एक्सपोर्ट लुक वाली बाइक की कीमत की बात करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में बजाज मोटर्स की तरफ से इस बाइक को लांच किया गया है, जो की खास करके कम बजट वाले व्यक्ति जो भी एयरपोर्ट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं उनके लिए होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में Bajaj Pulsar N125 स्पोर्ट बाइक आज के समय में 94,707 रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Bajaj Pulsar N125 पर EMI प्लान

Bajaj Pulsar N125

दोस्तों अब बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की इसके लिए आपको मात्र 11,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको अगले तीन वर्ष के लिए बड़े ही आसानी से 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को आपको चुकाने के लिए अगले तीन वर्ष तक बैंक को हर महीने 3,143 रुपए की मंथली EMI राशि किसके तौर पर जमा करनी होगी।

Bajaj Pulsar N125 के दमदार परफॉर्मेंस

दोस्तों अब बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक के साथ-साथ दमदार परफॉर्मेंस के लिए 124.58 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 6000 आरपीएम पर 11 Nm का अधिकतर टॉर्क के साथ 8500 आरपीएम पर 12 Ps की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment