Dipawali Discount Offer: Ola S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹13,000 की डिस्काउंट

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

Ola S1 X
WhatsApp Redirect Button

दीपावली का त्यौहार आने वाला है और इस त्यौहार यदि आप एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए Ola S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प होगा क्योंकि दीपावली के शुभ मौके पर कंपनी इस पर सभी ग्राहकों के लिए पूरे ₹13000 की डिस्काउंट दे रही है, जिसका फायदा आप इस वक्त उठा सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स दमदार परफॉर्मेंस के अलावा इसकी कीमत और ऑफर के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Ola S1 X के एडवांस्ड फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Ola S1 X के सभी एडवांस्ड फीचर्स

Ola S1 X

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर Ola S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.7 kW की हब मोटर दी गई है जो की 6 kW की पिक पावर जेनरेट करती है। इसके अलावा इसमें 4 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक दी गई है जो एक बार फुल चार्ज होने पर 190 किलोमीटर तक की रेंज देती है।

जानिए कीमत और ऑफर

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर किया अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दीपावली के मौके पर सभी ग्राहकों के लिए ₹13,000 का डिस्काउंट पेश किया है। जिसका फायदा आपसे फ्लिपकार्ट से उठा सकते हैं वही कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट की कीमत मात्र 89,99 में उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment