लॉन्च हुई Hero Mavrick 440 Roadstar बाइक, धाकड़ इंजन में फीचर्स जबरदस्त

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Mavrick 440 Roadstar Bike
WhatsApp Redirect Button

Hero Mavrick 440 Roadstar Bike: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटर कॉर्प ने शानदार माइलेज क्षमता और बेस्ट इंजन के साथ में आने वाली अपनी नई बाइक मार्केट में लॉन्च की है जो की तीन वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आप एक बार हीरो की बाइक की तरफ जा सकते हैं। जिसमें 440 सीसी का इंजन मिल रहा है। चलिए जानते हैं हीरो की इस नई बाइक के बारे में पूरी जानकारी।

Hero Mavrick 440 Roadstar Bike Features

हीरो की यह नई बाइक खासकर रीडिंग करने वाले लोगों के लिए बनाई गई है जो कि लंबे सफर पर रीडिंग का मजा लेना चाहते हैं। इसमें फीचर्स काफी तगड़े देखने को मिलते हैं इससे कंपनी ने वर्ष 2024 के सबसे बेहतरीन बाइक के अंदर शामिल किया है। यह बाइक डिजाइन के मामले में भी काफी खास है क्योंकि हीरो बाइक की डिजाइन को काफी खास तरीके से डिजाइन किया गया है जो कि इस बाइक के लोक को बेहतर बनाती है।

Hero Mavrick 440 Roadstar Bike Engine

इंजन की बात करें तो हीरो की इस बाइक के अंदर 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला एयर कूल्ड ऑयल कूल्ड 2V इंजन देखने को मिल जाता है जो 6000 आरपीए पर 27 बीएचपी और 4000 आरपीएम पर 36 एनएम का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। हीरो की इस बाइक के अंदर 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी देखने को मिल जाते हैं। माइलेज क्षमता को लेकर अभी कंफर्म नहीं हुआ है।

2024 में भारतीय बाजार में धूम मचाने को तैयार Hero Mavrick 440

Hero Mavrick 440 Roadstar Bike Price

हीरो की इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो यह बाइक तीन वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है। हीरो की यह बाइक बेस्ट वेरिएंट में 1.99 लाख रुपए की कीमत के साथ में मिल रही है। वही इसका दूसरा वेरिएंट 2.14 लाख रुपए की कीमत के साथ में तो वही इसका तीसरा वेरिएंट 2.24 लाख रुपए की कीमत के साथ मिल रहा है।

Read More:

मात्र 8 लाख में मिल रही है फुल फैमिली Skoda Kushaq SUV कार, जानें फीचर्स और माइलेज

रेसिंग एडिशन बाइक के लिए Bajaj Pulsar की नयीं पेशकश, जाने पूरी जानकारी

185Km रेंज में आ रही Hero Splendor Electric बाइक, जबरदस्त फीचर्स में कीमत कम

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment