KTM Duke 125: आसान कीमत पर घर ले जाएं KTM Duke 125, बस करना होगा ये काम

Rahi

By Rahi

Published on:

KTM Duke 125
WhatsApp Redirect Button

KTM Duke 125: केटीएम ड्यूक का क्रेज भारतीय बाजार में भी है। इस बात से आप सभी वाकिफ होंगे। आजकल यह बाइक युवाओं के लिए सबसे अच्छी और पहली पसंद बनी हुई है। हर किसी का सपना होता है। कि वह इस बाइक पर सवारी कर सके। हालाँकि, अगर आप बजट की समस्या के कारण इस शानदार बाइक को खरीदने में असमर्थ हैं। तो आज हम आपके लिए एक शानदार वित्तीय योजना लेकर आए हैं।

इस वित्तपोषण योजना की मदद से, आप बहुत आसान कीमत पर केटीएम ड्यूक 125 के मालिक बन सकते हैं। और फिर मासिक किश्तों का भुगतान करके इसकी लागत आसानी से वसूल कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं इस बेहतरीन प्लान के बारे में।

KTM Duke 125: की एक्स-शोरूम कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि KTM Duke 125 की कीमत भारतीय बाजार में 1.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। वहीं, जब सड़क की बात आती है तो इसकी कीमत और भी ज्यादा बढ़ जाती है यही वजह है कि कई लोग इस धांसू बाइक को नहीं खरीद पाते।

हालांकि, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि एक साधारण फाइनेंसिंग प्लान से आप इस दमदार बाइक को अपना बना सकते हैं। ऐसे में आपको बजट की भी चिंता नहीं करनी पड़ेगी

KTM Duke 125: शानदार बाइक

दरअसल, हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसके मुताबिक ये बाइक आपको महज 10,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल जाएगी। इस अवधि में बैंक आपको 1,88,872 रुपये का लोन देगा इसके बाद आपको अगले 36 महीने तक सिर्फ 5,844 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी। ऐसा करके आप इस शानदार बाइक को पूरी तरह से अपना बना पाएंगे।

KTM Duke 125: का इंजन और प्रदर्शन

हम आपको बता दें कि केटीएम ड्यूक 125 में 124.7 सीसी लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9,250 आरपीएम पर 14.5 एचपी की अधिकतम पावर और 8,000 आरपीएम पर 12 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, बेहतर राइडिंग कंफर्ट के लिए आपको एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम और इनवर्टेड WP फोर्क सस्पेंशन सिस्टम देखने को मिलेगा।

WhatsApp Redirect Button
Rahi

Rahi

Hiii.... I'm Taiba Rahi........a creative stroyteller with a passion for exploring the latest trends in auto tech business enterainment and lifestyle. With 4 years of blogging experience, I share my insights and expertise to inspire and empower others.''

Leave a Comment