Creta कि बाप बनकर आई Renault Duster कार, 25Km माइलेज में सबसे बेस्ट

Vyas

By Vyas

Published on:

Renault Duster New Car
WhatsApp Redirect Button

Renault Duster New Car: ऑटोमोबाइल सेक्टर के अंदर बढ़ रही गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी रेनॉल्ट ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और 25 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ में आने वाली अपनी नई डस्टर कार को लांच कर दिया है जो की कीमत और फीचर्स के सेगमेंट में शानदार गाड़ी है। यह गाड़ी लोक के मामले में भी अन्य गाड़ियों के मुकाबले में सबसे बेहतरीन है। अगर आप भी वर्ष 2024 के अंदर कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से रेनॉल्ट की डस्टर गाड़ी के बारे में जानकारी देंगे।

Renault Duster New Car Mileage

इस गाड़ी की माइलेज काफी बेहतर देखने को मिल जाता है। रीनॉल्ट कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर 1.3 लीटर के चार सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है। माइलेज के मामले में यह गाड़ी 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इस गाड़ी की टॉप स्पीड भी काफी बेहतर है। इसमें 6 मैन्युअल ट्रांसमिशन देखने को मिल जाते हैं।

Renault Duster New Car Features

इसमें क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक एसी, रीक्लाइनिंग सीट, वेंटीलेटर सीट, सनरूफ, लेदर फिनिश डैशबोर्ड और 18 इंच के एलॉय व्हील्स के साथ में 10 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिल रहे हैं। रेनॉल्ट की इस कार के सेफ्टी फीचर्स भी काफी बेहतर है। इसमें ADAS जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसमें एयरबैग भी देखने को मिल रहे हैं जो इस गाड़ी के सेफ्टी को काफी बेहतर बना देते हैं।

Renault Duster New Car Price

अगर आप भी वर्ष 2024 के अंदर कोई नई गाड़ी शानदार फीचर्स के साथ में खरीदने की सोच रहे हैं जो की कीमत के मामले में भी काफी बेहतर है तो आप एक बार 25 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ में आने वाली Renault Duster New Car की तरफ जा सकते हैं जो कि भारतीय मार्केट में मात्र 10 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ में मिल रही है।

70Km माइलेज के साथ लड़कियों की पसंद बनकर आ रहा Honda स्कूटर, 7G सेगमेंट में सबसे खास

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment