चार्मिंग लुक में नजर आईं Mahindra New Bolero कार, जबरदस्त माइलेज में कीमत काफी कम

Vyas

By Vyas

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Mahindra New Bolero: फोर व्हीलर सेगमेंट के साथ में नई गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए महिंद्रा फोर व्हीलर निर्माता कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ में आने वाली अपनी नई गाड़ी लांच कर दी है। महिंद्रा कंपनी ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ में आने वाली नई सेगमेंट में 7 सीटर वाली अपनी नई बोलोरो लॉन्च की है जिसमें शानदार माइलेज क्षमता और बेहतर इंजन मिल रहा है। यह गाड़ी माइलेज क्षमता में भी काफी बेहतर है।

Mahindra New Bolero Features

महिंद्रा की इस गाड़ी के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, जेबीएल साउंड सिस्टम जैसे कई प्रकार के आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं। यह गाड़ी सेफ्टी फीचर्स में भी काफी बेहतर है। इसमें आपको 6 एयर बैग के साथ में और भी कई सारे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Mahindra New Bolero

Mahindra New Bolero Engine 

महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस नई गाड़ी के अंदर शानदार इंजन का इस्तेमाल किया है। महिंद्रा की यह गाड़ी 1.5 लीटर के डीजल इंजन के साथ में पेश की गई है। इस गाड़ी के अंदर आपको लगभग लगभग 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी देखने को मिल जाता है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसके माइलेज को लेकर अभी खुलासा नहीं किया गया है।

Tata Punch: टाटा की ये दमदार कार आपको मिलेगी मात्र 99,000 रुपये में! जल्दी ख़रीदे नहीं तो पछताओगे

Mahindra New Bolero Price 

महिंद्रा बोलेरो की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में यह गाड़ी काफी बेहतर है। कंपनी ने अपनी इस Mahindra New Bolero को भारतीय मार्केट में बजट सेगमेंट के साथ लांच किया है। महिंद्रा की यह गाड़ी भारतीय मार्केट में 9.9 लख रुपए की एक स्वरूप कीमत के साथ में लॉन्च की गई है जो कि इस बजट के साथ में आने वाली वर्ष 2016 की सबसे बेहतरीन गाड़ी है।

Read More:

Apache को धूल चटाने आई Yamaha XSR 155 बाइक, माइलेज और फीचर्स जबरदस्त

111km रेंज में OLA को टक्कर देने आ रही Gogoro CrossOver इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में जाने फीचर्स

400Km रेंज के साथ आई Yep Plus eSUV कार, कम कीमत में धाकड़ फीचर्स

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment