लड़कों के दिलों पर राज करने आ रही है Royal Enfield की नई बाइक, धाकड़ इंजन में लुक जबरदस्त

Vyas

By Vyas

Published on:

Royal Enfield Classic 350 Bobber
WhatsApp Redirect Button

Royal Enfield Classic 350 Bobber : टू व्हीलर सेकंड के साथ में नई-नई गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपनी नई क्लासिक 350 bobber बाइक मार्केट में लॉन्च करने का फैसला किया है। रॉयल एनफील्ड की यह बाइक वर्ष 2024 में अन्य बाइक सेगमेंट के मुकाबले में इंजन क्षमता और माइलेज में सबसे बेहतरीन होने वाली है। इस बाइक की डिजाइन भी काफी बेहतर होगी। इस बाइक के लोक को देखकर लड़के घायल होने वाले हैं। चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में कुछ संभावित जानकारी।

Royal Enfield Classic 350 Bobber Features

रॉयल एनफील्ड की इस नई अपकमिंग बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस बाइक की फीचर्स क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसमें ट्विन रेयर शोक्स, एलॉय व्हील्स, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल चैनल एबीएस टेलीस्कोपिक फ्रंट फेंडरल जैसे कई प्रकार की शानदार फीचर्स का इस्तेमाल कर सकती है। कंपनी इस बाइक मे शानदार डिजाइन देगी, जो कि इसके लुक को लड़कों के लिए सबसे हटके बनाती है।

Royal Enfield Classic 350 Bobber Engine

इस नई बाइक के इंजिन की बात करें तो कंपनी अपनी इस बाइक के फीचर्स क्षमता को बेहतर बनाएगी। इस बाइक में 350 सीसी का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन देखने को मिल जाएगा। यह इंजन bs6 के साथ में देखने को मिल जाएगा। माइलेज की बात करें तो इस बाइक में 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाएगा।

Royal Enfield Classic 350 Bobber Price

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 bobber की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह गाड़ी काफी बेहतरीन होने वाली है। बताया जा रहा है कि भारतीय मार्केट में यह गाड़ी 1.09 लख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ में लॉन्च की जा सकती है। वही Royal Enfield Classic 350 Bobber बाइक की अधिकतम कीमत 2.10 लाख तक बताई जा रही है।

Read More:

धांसू लुक में दीवाना बनाने आई Honda NX 400 बाइक, बेस्ट इंजन में जाने कीमत

60km माइलेज के साथ आई TVS की धांसू बाइक, बेस्ट बजट में KTM की बाप

मात्र ₹30,000 में मिल रही है Bajaj की यह धाकड़ बाइक, 80km माइलेज में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment