2025 Renault Captur का लीक्स का हुआ खुलासा, जाने क्या है अनोखा

The Social Khabar

By The Social Khabar

Published on:

WhatsApp Redirect Button

रेनॉल्ट ने रातों-रात अपने माज़दा CX-3 को टक्कर देने वाली कैप्चर लाइट एसयूवी का अपडेटेड वर्जन पेश किया है, जिसमें फ्रांसीसी ब्रांड के नए मॉडल के अनुरूप स्टाइलिंग को नया रूप दिया गया है। कंपनी ने पुष्टि की है कि अपडेटेड कैप्चर 2025 की पहली तिमाही में ऑस्ट्रेलिया में आएगी। संदर्भ के लिए, यह 2024 की तीसरी तिमाही के दौरान यूके में लॉन्च हो रही है। रेनॉल्ट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा है कि अपडेटेड कैप्चर के लिए इंजन लाइनअप सहित कीमत और स्पेसिफिकेशन बाद में विस्तृत रूप से बताए जाएंगे।

2025 Renault Captur का Features

संदर्भ के लिए प्री-अपडेट रेनॉल्ट कैप्चर वर्तमान में स्थानीय रूप से तीन ट्रिम स्तरों – लाइफ, ज़ेन और इंटेंस में पेश किया जाता है – सभी एक गैर-हाइब्रिडाइज्ड 1.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होते हैं जो 113kW की पावर और 270Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह पावरट्रेन अभी भी फेसलिफ़्टेड मॉडल में उपलब्ध है अपडेट की गई कैप्चर में नए फ्रंट और रियर एंड डिज़ाइन के साथ-साथ अलग-अलग एलॉय व्हील डिज़ाइन और संशोधित एलईडी लाइटिंग सिग्नेचर है जो हाल ही में क्लियो हैचबैक में मिले डिज़ाइन के समान है।

2025 Kia Captur का Look

इसमें एक नया फ्लैगशिप एस्प्रिट अल्पाइन ट्रिम भी है जिसमें ग्लॉस ब्लैक और मैट ग्रे एक्सटीरियर डिटेल्स हैं, साथ ही मिशेलिन टायर में लिपटे बड़े 19-इंच एलॉय व्हील हैं। इसके अंदर एक नया ओपनआर लिंक इंफोटेनमेंट सिस्टम है जिसमें Google बिल्ट-इन है। इसका मतलब है कि Google मैप्स, Google असिस्टेंट और डाउनलोड करने योग्य Google Play ऐप जैसी Google सेवाएँ इंफोटेनमेंट सिस्टम में मूल रूप से उपलब्ध हैं।

रेनॉल्ट कैप्चर वर्तमान में स्थानीय रूप से तीन ट्रिम स्तरों – लाइफ, ज़ेन और इंटेंस में पेश किया जाता है – सभी एक गैर-हाइब्रिडाइज्ड 1.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होते हैं जो 113kW की पावर और 270Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह पावरट्रेन अभी भी फेसलिफ़्टेड मॉडल में उपलब्ध है अपडेट की गई कैप्चर में नए फ्रंट और रियर एंड डिज़ाइन के साथ-साथ अलग-अलग एलॉय व्हील डिज़ाइन और संशोधित एलईडी लाइटिंग सिग्नेचर है

Kia Sonet का यह लुक Nexon का बाज़ार करेगी साफ़, अब Tata के लिये ख़तरे की घड़ी

WhatsApp Redirect Button
The Social Khabar

The Social Khabar

I Work as a Content Writer for Dailynews24 and I like Writing Articles

Leave a Comment