मात्र ₹2396 की EMI पर घर लाएं, 200KM रेंज वाली Ola Roadster X Electric Bike

Abhi Raj

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, जो की बाजार में Ola Roadster X Electric Bike के नाम से जानी जाती है यदि आप भी इस दमदार बाइक को खरीदना चाहते हैं। परंतु बजट कम है तो चिंता ना करें आप केवल 2,396 की मंथली आसान EMI पर 200 किलोमीटर की रेंज वाली Ola Roadster X Electric Bike इस वक्त आसानी से खरीद सकते हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Ola Roadster X Electric Bike की कीमत

सबसे पहले ओला मोटर की तरफ से भारतीय बाजार में लॉन्च की गई इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक के कीमत के बारे में जान लेते हैं यदि आप ज्यादा रेंज स्मार्ट लुक और एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छे विकल्प होने वाली है। बात अगर कीमत की करें तो कंपनी ने इस दमदार बाइक को बाहर बाजार में मन तो 74,999 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 99,999 रुपए तक जाती है।

Ola Roadster X Electric Bike पर EMI प्लान

Ola Roadster X Electric Bike

तो यदि आप इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना तो चाहते हैं परंतु आपके पास बजट काफी कम है, तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा इस वक्त ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹8000 का डाउन पेमेंट करना होगा। जिसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक 2,396 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Ola Roadster X Electric Bike के परफॉर्मेंस

चलिए आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक के परफॉर्मेंस के बारे में भी बता देते हैं, कंपनी की ओर से इसमें पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ-साथ 4.5 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक दी गई है जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 200 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है। वही फीचर्स के तौर पर भी इसमें हमें कई एडवांस फीचर देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button
Abhi Raj

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for thesocialkhabar and I like Writing Articles

Leave a Comment