185Km रेंज में आ रही Hero Splendor Electric बाइक, जबरदस्त फीचर्स में कीमत कम

Vyas

By Vyas

Published on:

Hero Splendor Electric Bike
WhatsApp Redirect Button

Hero Splendor Electric Bike: आज के समय में भारतीय मार्केट में बढ़ रही इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड को देखते हुए मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो अपनी सबसे बेहतरीन बाइक स्प्लेंडर को नई इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। जल्द ही हीरो कंपनी आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ में आने वाली अपनी नई इस इलेक्ट्रिक बाइक को लांच करेगा जो कि ग्राहकों के लिए कीमत और फीचर्स के सेगमेंट में काफी बेहतर होगी।

Hero Splendor Electric Features

Hero बाइक को कंपनी द्वारा अभी Hero Splendor इलेक्ट्रिक बाजार के अंदर लॉन्च नहीं किया गया है। यह बाइक सेल भी बाजार में आ सकती हैं लेकीन यह बाइक फीचर्स के मामले में काफी दमदार बाइक है। इस बाइक के अंदर कंपनी द्वारा काफी सारे फीचर्स को जोड़ा है। इसके अंदर मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम से लेकर मोबाइल चार्जिंग सिस्टम और डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Hero Splendor Electric Bike Range

इस बाइक के अंदर कंपनी 3 बैटरी पैक का इस्तेमाल कर सकती हैं जिसमे पहली 4kwh होगी जो एक सिंगल चार्ज में लगभग 1 से 20 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम होगी। वही इसके अंदर दूसरी बैटरी 6kwh लगी होगी जो कि एक सिंगल चार्ज में लगभग 185 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम होगी। इसके अंदर तीसरी बैटरी 8kwh की लगी होगी जो एक सिंगल चार्ज में लगभग 240 से 250 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम होगी।

1 लाख के शुरुवाती क़ीमत के साथ भारतीय बाज़ार में लॉंच हुई Ather Rizta

Hero Splendor Electric Bike Price

शानदार फिचर्स के साथ में नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए हीरो की यह अपकमिंग स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक वर्ष 2024 में सबसे बेहतरीन विकल्प होगी। बताया जा रहा है कि Hero Splendor Electric Bike की कीमत मार्केट के अंदर ₹100000 के आसपास हो सकती है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button
Vyas

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment